Site icon Asian News Service

जौनपुर में धनंजय सिंह और सपा समर्थको में मारपीट,कलक्ट्रेट पर अधिकारियों को घेरा

Spread the love

जौनपुर, 06 नवम्बर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के सल्तानपुर कोहड़े गांव में शुक्रवार को चुनावी रंजिश के चलते धनंजय सिंह और सपा समर्थक भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। खूनी संघर्ष में महिलाओं समेत कई लोग जख्मी हो गये। इस बीच एक पक्ष के लोग थानेदार द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर कलक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों का घेराव किया। 
 पीड़ितों का आरोप है कि मल्हनी उप चुनाव में हम लोग निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह का समर्थन किया था जिसके कारण सपा के लोगो ने मुझे मारा -पीटा है। सूचना मिलते ही एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशू भी डीएम कार्यालय पहुंचकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। उधर पुलिस इस घटना के पीछे कोटे से राशन लेने का विवाद बता रही है।
सुल्तानपुर कोहड़े गांव निवासी मनीष निषाद दोपहर में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से राशन लेकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में गांव के कुछ दबंग युवकों ने उसे रोकर मारा-पीटा। शोर मचाने पर निषाद बस्ती के लोग दौड़े तो दबंग भाग गये। 
आरोप है कि उसके बाद भारी संख्या में सपा समर्थकों ने निषाद बस्ती पर धावा बोलकर महिलाओं समेत कई लोगो को मारपीट कर लहुलुहान कर दिया। पीड़ित पक्ष थाने गया। थाने पर पुलिस द्वारा संतोष जनक कार्रवाई न करने पर भारी संख्या में महिला, पुरूष और युवा कलेक्ट्रेट पहुंचकर आला अफसरो का घेराव किया।
सीओ सदर जितेंद्र दुबे ने कहा कि कोटे की दुकान से राशन लेने के दौरान विवाद हुआ  है,चुनावी रंजिश में मारपीट के सवाल पर कहा कि इसकी जांच करायी जा रही है।

Exit mobile version