Site icon Asian News Service

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

Spread the love


जौनपुर,15 मई (ए)। जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर शनिवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य ब्यक्ति घायल हो गया। एकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
सिउरा गांव निवासी अरविंद कुमार का 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक अपने बड़े पिता अशोक कुमार की बेटी की शादी का कार्ड बांटने के लिए गांव के ही मनोज कुमार के साथ दिन में 11 बजे मोटरसाइकिल लेकर जा रहे थे। टेकारी मोड़ के पास सामने से गुलजारगंज की तरह से बालू व सीमेंट लादकर आ रही एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। दुर्घटना में अभिषेक गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि मनोज को हल्की चोट लगी थी।
मौके पर मौजूद लोगों ने सूचना थाना पर देकर 108 एम्बुलेंस को बुलाकर इलाज हेतु मछलीशहर भेज दिया। वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घर पर 21 मई की शादी की खुशियां मना रहे लोगो को जब दुर्घटना मे एकलौते पुत्र के मरने की सूचना लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दुबे ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। इकलौते बेटे की मौत से मां प्रमिला देवी का रो- रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version