Site icon Asian News Service

डिवाइडर से टकरायी कार : दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल समेत दो पुलिसकर्मियों की मौत

Spread the love

गाजियाबाद (उप्र) आठ जनवरी (ए) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम क्षेत्र में एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (हिंडन पारीय) निमिष पाटिल ने सोमवार को बताया कि रविवार रात दिल्ली के विवेक विहार स्थित अपने घर जा रहे बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में जयओम शर्मा (35) और जगबीर राघव (36) तैनात थे।शर्मा दिल्ली पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात थे, जबकि राघव उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था।

उन्होंने बताया कि रास्ते में चौधरी का वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा और उसकी गाड़ी एक डिवाइडर को तोड़कर सड़क की दूसरी ओर खड़ी दो कारों से जा टकरायी।

पाटिल ने बताया कि इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं।

उन्होंने बताया कि कार चालक मनोज शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के बाद से बिल्डर निखिल चौधरी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version