Site icon Asian News Service

पीडीपी नेता हुए भाजपा में शामिल

Spread the love

जम्मू, 28 अक्टूबर (ए) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक वरिष्ठ नेता बुधवार को यह कहते हुए भाजपा में शामिल हो गये कि जम्मू कश्मीर के लोग किसी भी ऐसे व्यक्ति का समर्थन नहीं करते हैं जो राष्ट्र और राष्ट्रध्वज का तिरस्कार करने का प्रयास करता है।

भाजपा की एक विज्ञप्ति के अनुसार यहां पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने पीडीपी के नेता रमजान हुसैन का स्वागत किया। हुसैन ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर 2014 का जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हार गये थे। उसके बाद वह पीडीपी में शामिल हो गये थे।

विज्ञप्ति के अनुसार हुसैन पीडीपी छोड़कर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये और इस बात पर उन्होंने बल दिया कि जम्मू कश्मीर के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से बड़े आशान्वित हैं।

बयान में हुसैन के हवाले से कहा गया, ‘‘जम्मू कश्मीर के लोग तिरंगा की रक्षा करने के लिए अपनी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं और वे किसी भी ऐसे व्यक्ति का समर्थन नहीं करते हैं जो राष्ट्र और राष्ट्रध्वज का तिरस्कार करने का प्रयास करता है।’’

हुसैन के निर्णय की प्रशंसा करते हुए रैना ने कहा कि वह अब सही जगह आये हैं और उनसे पूरे उत्साह से पार्टी एवं राष्ट्र की सेवा करने का आह्वान किया।

रैना ने दावा किया, ‘‘पीडीपी ने देश का अपमान किया है जिसके कारण वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ने के लिए बाध्य हुए हैं।’’

Exit mobile version