Site icon Asian News Service

बदमाशो ने की कानपुर में युवा दंपत्ति की नृशंस हत्या

Spread the love

कानपुर, तीन अगस्त (एएनएस )। यूपी के कानपुर जिले के रेल बाजार इलाके में सोमवार को एक युवा दंपत्ति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी ।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रेल बाजार के रेलवे मैदान स्थित मकान में विष्णु निषाद (23) और उसकी पत्नी शीलू (22) के शव पाये गये । विष्णु के सिर को किसी भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गयी है जबकि उसकी पत्नी की गला दबा कर हत्या की गयी है ।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया, लेकिन जबरदस्त विरोध के कारण दोनो हत्या कर दी गयी । दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है ।

मूल रूप से बस्ती के रहने वाले विष्णु के पिता रामदीन निषाद ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रविवार को रात साढे ग्यारह बजे देखा था जब वह उसके लिये पानी लेकर आया था ।

कानपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि यह शीलू की दूसरी शादी थी और पहली शादी किस आधार पर टूटी उसकी भी जांच होगी । उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सोमवार तड़के कुछ लोग घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया ।

Exit mobile version