Site icon Asian News Service

युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज

Spread the love

बहराइच (उप्र) 17 नवम्बर (ए) उत्तर प्रदेश के बहराइच कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में ननिहाल से घर जा रही अकेली युवती को एक ई रिक्शा चालक ने धोखे से अपने घर ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।.

नगर क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि जिले के जरवल रोड थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20-21 वर्षीय युवती हुजूरपुर थाना क्षेत्र स्थित ननिहाल से बृहस्पतिवार को अपने घर वापस जा रही थी।.उन्होंने बताया कि रास्ते में कैसरगंज में युवती को अपनी चाची से मिलना था, चाची नहीं मिली तो वहां मौजूद एक बैटरी रिक्शा चालक ने स्वयं को चाची का परिचित बताया और चाची से मिलवाने को कहकर धोखे से उसे कोतवाली नगर स्थित अपने घर ले आया।

उन्होंने बताया कि उसने युवती को जबरन रात भर घर पर रोक कर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

एएसपी ने बताया कि दुष्कर्म के परिणामस्वरूप सुबह रक्तस्राव के कारण जब युवती की हालत बिगड़ने लगी तो वह उसे मेडिकल कालेज गेट पर छोड़कर फरार हो गया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मां ने कोतवाली नगर में दुष्कर्म व मारपीट तथा अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कराया है। जिला अस्पताल में युवती का इलाज किया जा रहा है और पुलिस अज्ञात आरोपी ई-रिक्शा चालक की तलाश में जुटी है।

Exit mobile version