Site icon Asian News Service

राहुल गांधी नौ अगस्त को बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम में जनसभा को संबोधित करेंगे

**EDS: TWITTER IMAGE VIA @rssurjewala** Humnabad: Congress leader Rahul Gandhi addresses a public meeting ahead of Karnataka assembly elections, at Humnabad in Bidar district, Monday, April 17, 2023. (PTI Photo)(PTI04_17_2023_000143B)

Spread the love

जयपुर, 28 जुलाई (ए) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नौ अगस्त को बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।.

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय आदिवासी दिवस (9 अगस्त) के अवसर पर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी राज्य और देश में बदलाव के लिए उनका समर्थन मांगने और उन्हें बधाई देने के लिए मानगढ़ धाम जाएंगे।.डोटासरा ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी नौ अगस्त को अंतरराष्ट्रीय आदिवासी दिवस मनाने के लिए आदिवासियों के बीच होंगे।’

उन्होंने विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में प्रधानमंत्री की जनसभाओं पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा की रैलियां राजनीतिक होती हैं वहीं राहुल गांधी एक सामाजिक संदेश देने आएंगे कि पार्टी आदिवासियों के प्रगति और समृद्धि के लिये उनके साथ खड़ी है।

उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस पार्टी राज्य के आदिवासी इलाकों में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी और राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Exit mobile version