Site icon Asian News Service

सड़क हादसों में दंपति समेत तीन की मौत

Spread the love

गाजीपुर, आठ नवंबर (एएनएस )। यूपी के गाजीपुर जिले में दो थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में एक दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी विमल मिश्र ने बताया कि जिले के करण्डा थाना क्षेत्र के जमुआव गांव निवासी संजय सिंह (45) अपनी पत्नी (40) के साथ मोटरसाइकिल से शनिवार की शाम जंगीपुर से गाजीपुर नगर की ओर आ रहे थे कि बिचौलिया मोड़ पर उनकी मोटरसाइकिल एक ट्रक की चपेट में आ गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में पति-पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं दूसरी घटना मरदह थाना क्षेत्र के मटेहू इलाके में हुई। पुलिस के अनुसार दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद विशुनपुर निवासी राजा राजभर (24) शनिवार की शाम अपनी मोटरसाइकिल से मरदह की ओर जा रहे थे कि इसी बीच वह हैदरगंज के पास सड़क पर गिर पड़े।

उन्होंने बताया कि मटेहू पुलिस चौकी प्रभारी फूलचंद पांडेय ने राजा को अस्‍पताल भिजवाया जहां चिकित्‍सक ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version