Site icon Asian News Service

सपा नेता के स्कूल पर गरजा योगी का बुलडोजर, मचा हड़कंप

Spread the love


जौनपुर,30 अप्रैल (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में शनिवार को योगी बाबा का बुलडोजर सपा नेता व उपभोक्ता फोरम के पूर्व चेयर मैन के स्कूल पर गरजा जो भीटा की जमीन पर कब्जा कर बनाया गया था।
योगी आदित्यनाथ की दूसरी पारी शुरू होने के साथ ही उनके बुलडोजर का पहिया भी अपनी गति बनाये हुए है। इसी कड़ी में आज ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल की अगुवाई में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमीन पकड़ी गांव में बुलडोजर पहुंचा। इस गांव के जितेन्द्र यादव द्वारा भीटा की एक एकड़ जमीन को कब्जा करके बनाया गया मां गुलाबी देवी जूनियर माध्यमिक स्कूल को ध्वस्त कर दिया। जितेन्द्र यादव सपा नेता है व सपा सरकार में वे उपभोक्ता फोरम के चेयर मैन भी रहे है। 
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल ने बताया कि जितेन्द्र यादव एक चिन्हित शिक्षा एवं भू माफिया है। उनके द्वारा लम्बे समय से गांव की भीटा की एक एकड़ की जमीन को अवैध कब्जा करके स्कूल बनाया था इस स्कूल की मान्यता भी नही थी। मुक्त करायी गयी जमीन की कीमत डेढ़ करोड़ रूपये है। आरोपी के विरूध सरायख्वाजा थाना में एण्टी भू-माफिया के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। 
ध्वस्तीकरण के दरम्यान सदर तहसील के अधिकारी कर्मचारी व भारी पुलिस बल तैनात रही। सपा नेता का स्कूल ध्वस्त होने की खबर मिलते ही अवैध अतिक्रमणकर्ताओं व भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया है। 

Exit mobile version