Site icon Asian News Service

कमर में कट्टा लगाकर कोल्ड ड्रिंक पीने पहुंची जब यह युवती,पड़ी पुलिस की नजर,फिर—-

Spread the love


मैनपुरी, 12 अप्रैल (ए)। यूपी के
मैनपुरी जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जो चौकाने वाली है।यहाँ एक युवती को तमंचे के साथ पकड़ा गया है। जींस और कुर्ता पहने जेल चौराहे पर पहुंची युवती ने कमर में तमंचा खोंस रखा था। कोल्ड ड्रिंक पीते समय अचानक युवती पर स्वॉट टीम की नजर पड़ी तो महिला पुलिस को बुला लिया गया। वीडियोग्राफी के बीच महिला सिपाही ने युवती की तलाशी ली और उसके कमर में खोंसा गया तमंचा निकाला। युवती को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। 
स्वॉट टीम प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ मंगलवार को जेल तिराहे पर थे। तभी पास में ही कोल्ड ड्रिंक पी रही एक युवती पर उनकी नजर पड़ी। वह यह देखर भौंचक रह गए कि युवती की कमर में तमंचा लगा हुआ था। उन्होंने युवती की चेकिंग कराने के लिए तत्काल महिला पुलिस को बुला लिया।
महिला सिपाही ने युवती को पकड़ा और वीडियोग्राफी के बीच ही उसकी कमर से तमंचा निकाला तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। सिविल लाइन चौकी प्रभारी विपिन तोमर को बुलाकर युवती को तमंचा सहित कोतवाली भेज दिया गया। 
तमंचे के साथ पकड़ी गई युवती ने पूछताछ में अपना नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह निवासी नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया। उसने कहा कि वह घिरोर के ओय निवासी अपने फूफा योगेश के यहां रह रही है। उसने कहा कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। आरोप लगाया कि परिवार के लोग उसकी हत्या कर जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लगाकर चलती है। युवती शिक्षिका बताई जा रही है। पुलिस उसके बारे में अन्य जानकारी भी हासिल करने में जुटी है। 

Exit mobile version