Site icon Asian News Service

सहोदर भाई ही निकला भाई का कातिल

Spread the love

गाजीपुर,20 दिसम्बर एएनएस । जहां एक भाई अपने दूसरे भाई के लिए अपने प्राणों की आहुति देने को तैयार होता है, वहीं एक कलयुगी भाई ने जमीन की लालच में अपने सगे भाई का ही काम तमाम कर दिया।
यह दुस्साहसिक वारदात जिले के नोनहरा थाना क्षेत्रान्तर्गत बवाड़े गांव में हुई। पुलिस ने जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए महज 24 घण्टे के अन्दर हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।
उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के बवाड़े गांव में गत शुक्रवार को गुप्तेश्वर सिंह उर्फ मुन्ना पुत्र स्व. रामधनी सिंह ग्राम बवाड़े थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर की हुई हत्या हुई थी।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कारर्वाई करते हुए हत्यारे की सुरागरसी में लग गयी और दूसरे दिन कासिमाबाद–मोहम्मदाबाद रोड कादीपुर पेट्रोल पम्प के पास से हत्यारे को धर दबोचा। हत्यारा मोहन सिंह पुत्र स्व. रामधनी सिंह ग्राम बवाड़े थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर,मृतक का सहोदर भाई निकला। जिस पर चार अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।
पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बाँका,एक शर्ट व मृतक के दो मोबाईल भी बरामद किया। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मै पुराना मकान बेचना चाहता था लेकिन मेरा भाई उसे बेचने नही दे रहा था। मेरे भाई की केवल चार बेटियाँ हैं, बेटा नही हैं। इसी लिए मैने अपने भाई की हत्या कर दी, जिससे पूरी प्रापर्टी मेरी हो जाये। अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेंज दिया।
हत्यारे को गिरफ्तार करने वाली टीम में
थानाध्यक्ष शैलेन्द्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक हरिप्रकाश यादव व अभिषेक सिंह (चौकी प्रभारी अटवां मोड़),कान्स्टेबल मनोज वर्मा, बड़ेलाल वर्मा, विनोद यादव, पंकज तिवारी,दिनेश सिंह व नवीन दूबे शामिल रहे।

Exit mobile version