Site icon Asian News Service

पेड़ से टकराने के बाद खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Spread the love

श्रावस्ती (उप्र), छह अगस्त (ए) श्रावस्ती जिले के इकौना क्षेत्र में बौद्ध परिपथ पर एक वाहन के पेड़ से टकराने के बाद खाई में गिरने से उसमें सवार छह नेपाली नागरिकों की मौत हो गई। ये लोग एक ही परिवार से थे।.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के नेपालगंज शहर स्थित त्रिभुवन चौक इलाके के कुछ लोग शनिवार को कार से संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद में अपने किसी रिश्तेदार के घर गए थे और शनिवार शाम को सभी बलरामपुर और श्रावस्ती होते हुए नेपालगंज वापस जा रहे थे।.उन्होंने बताया कि देर रात रास्ते में श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र में स्थित सीताद्वार के पास उनका वाहन अनियंत्रित हो गया और एक पेड़ से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में गिर गया।

सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में एक ही परिवार के नीलांश (36), उसकी बहन नीति (20), दीपिका (35) तथा इसी परिवार की तीन और डेढ़ वर्षीय दो बच्चियों की घटनास्थल पर मौत हो गई। इसके अलावा वैभव (36) नामक व्यक्ति की बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बहराइच के नानपारा कस्बा निवासी वाहन चालक अजय मिश्र (25) का बहराइच मेडिकल कालेज में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं

Exit mobile version