Site icon Asian News Service

पंगा मत लेना… सीएम के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा हूं, सोशल मीडिया पर धमकी भरा ऑडियो वायरल से हडकंप

Spread the love


चित्रकूट, 07 मई (ए)। यूपी में सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल एक ऑडियो से यहाँ जिला प्रशासन में हडकंप मच गया। ऑडियो में एक ट्रक संचालक खुद को मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बताकर तहबाजारी न वसूलने के लिए धमकी दे रहा है,वह कह रहा है पंगा मत लेना,नहीं तो महंगा पड़ेगा। एसपी अतुल शर्मा ने ऑडियो का संज्ञान लेकर जांच शुरू कराई है। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि नहीं है।
यह वायरल आडियो करीब छह मिनट का है। जिसमें जिला पंचायत खनिज तहबजारी वसूलने वाले ठेकेदार के कर्मचारी को एक शख्स धमकी दे रहा है।
खुद को सीएम के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बताते हुए कह रहा कि यहां के अधिकारी उसे अच्छी तरह से जानते हैं। उसने यह भी कहा कि सीओ सिटी से पूछ लेना जिले से लेकर प्रयागराज तक कोई उसकी गाड़ियों से पैसा नहीं लेता। उनकी तीन गाड़ियां हैं, जिसमें सरकारी नंबर लिखा है। चाहो तो खुद नंबर को लगा लेना, सीधे सीएम के सुरक्षा अधिकारी से बात होगी। 
ऑडियो में जिला पंचायत अध्यक्ष का जिक्र करते हुए कह रहा है उनको हम लोगों ने ही अध्यक्ष बनवाया है। अपने ट्रक चालकों से कह दिया है कि अगर कोई गाड़ी रोके तो सीधे चढ़ा दें,  दो-चार मर भी गए तो उसका कुछ नहीं होने वाला। खुद को पावरफुल भाजपाई बताते हुए कर्मचारी को धमकाया कि अगर उससे पंगा लिया तो ठेकेदारी नहीं चल पाएगी। एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि वायरल ऑडियो संज्ञान में आया है, जांच एएसपी से कराई जा रही है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version