Site icon Asian News Service

कोरोना काल में बिना मास्क लगाये जब मौके पर पहुंचा सिपाही, पूछने पर हुआ नाराज, युवक का मोबाइल छीन जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल,फिर—-

Spread the love

बरेली, 10 मई (ए)। यूपी में कोरोना संक्रमण के चलते यूपी सरकार ने इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा रखा है। साथ ही कोरोना गाइड लाइंस के अनुसार लोगों पर भी नजर रखे हुए है। लोगों को मास्क लगाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। वहीं कोरोना कर्फ्यू में कुछ कर्मचारी और पुलिस के सिपाही बिना मास्क के ही घूमते नजर आ रहे हैं। जब उनसे मास्क न होने के बारे में पूछा जाता है तो उल्टे लोगों को पकड़कर पीट रहे हैं। ऐसा ही एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो बरेली का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विवाद की सूचना पर पीआरवी का एक सिपाही बिना मास्क लगाए मौके पर पहुंचता है। सिपाही से जब युवक ने मास्क के बारे में पूछा तो सिपाही ने उल्टा युवक का मोबाइल छीन लिया और उसके थप्पड़ जड़ दिया। मामला जब एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने सिपाही का बिना मास्क के ड्यूटी करने पर एक हजार का चालान काटा और उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार को शीशगढ़ के मोहल्ला शेखुपुरा में एक आपसी विवाद की सूचना डायल 112 को दी गई थी। जिसके बाद मौके पर पीआरवी 188 पहुंची और उसमें तैनात सिपाही सुशील कुमार सिंह बिना मास्क पहने मौके पर मौजूद लोगों को कोरोना महामारी की नसीहत देने लगा। इसी दौरान एक युवक अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुये आया और उक्त सिपाही से उसके मास्क के बारे में पूछने लगा। जिसके बाद सिपाही सुशील कुमार ने कहा कि उसका मास्क गाड़ी में रह गया है। वह अभी उतर कर आया है और इतने में ही सिपाही सुशील ने युवक का मोबाइल छीन लिया।
आरोप है कि इसके बाद पुलिस से सवाल जवाब करने पर सिपाही ने युवक को धमकी देते हुये थप्पड़ भी जड़ दिया। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। हालांकि मोबाइल छीनने के बाद पुलिस युवक में कहासुनी हुई और युवक ने मोबाइल वापस कर दिया। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा है तो वह मामले का संज्ञान लेंगे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही सुशील कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने बताया कि सिपाही का बिना मास्क पहने ड्यूटी करने पर एक हजार का चालान भी किया गया है।

Exit mobile version