Site icon Asian News Service

शराब पीने से चार लोगों की मौत

Spread the love

प्रतापगढ़ , 31 मार्च (ए)। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर क्षेत्र में संदिग्ध रूप से मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी ने बताया, “30 मार्च की रात उदयपुर थाना क्षेत्र स्थित कटरिया गांव के निवासी दिलीप कोरी (48), उसके भाई प्रदीप कोरी (35), राकी गांव के रहने वाले उनके मामा सिद्धनाथ (65), आहर बीहर गांव निवासी रामकुमार प्रजापति (35) और धर्मेन्द्र (45) ने संभवतः शराब पी थी। रात में स्थिति गंभीर होने पर उपचार के लिए उन्हें स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दिलीप, प्रदीप और सिद्धनाथ को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रामकुमार की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए उदयपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार प्रजापति को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है।

द्विवेदी ने बताया कि शराब पीने से बीमार हुए धर्मेन्द्र का उपचार अमेठी के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Exit mobile version