Site icon Asian News Service

घर के पीछे पानी भरने गई युवती के साथ चाकू की नोक पर गैंगरेप

Spread the love


मोतिहारी,(चंपारण), 02 जनवरी एएनएस। बिहार में मोतिहारी के कुण्डवाचैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने दो युवकों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज
एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया कि गुरुवार रात दस बजे के करीब उसकी 19 वर्षीया पुत्री घर के पीछे चापाकल पर पानी लाने गई थी। तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही जमालुद्दीन ने चाकू दिखाकर उसको जबरन बगल के बागीचा में ले गया। जहां युवक ने फोन कर अपने दूसरे साथी शाहिद को भी वहां बुला लिया। इसके बाद बारी-बारी से युवती के साथ गैंग रेप को अंजाम दिया गया।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह चिल्लाने लगी तो चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी आरोपियों ने दी। शुक्रवार देर शाम को परिजनों ने कुण्डवाचैनपुर थाने पर पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। थानाध्यक्ष संजीव रंजन ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि सिकरहना एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एक माह के अंदर चार्जशीट दाखिल होगी। ट्रायल के माध्यम से सजा दिलवाने में सहयोग किया जाएगा।

Exit mobile version