Site icon Asian News Service

इस होटल के हर कमरे में हो रहा था अनैतिक काम,मौके पर पहुंची पुलिस ने 12 लड़के-लड़कियों को दबोचा

Spread the love


बरेली, 14 अप्रैल (ए)। यूपी के बरेली के टुडंला में तहसील प्रशासन ने पुलिस के सहयोग से आगरा मार्ग पर संचालित एक होटल में छापा मारकर 12 लड़के-लड़कियों को पकड़ा है। उन्‍हें पुलिस के हवाले कर होटल को सीज कर दिया गया है।
एसडीएम टूंडला पीएन सिंह को जानकारी मिली थी कि नगर के आगरा मार्ग पर संचालित हैप्पी होटल में कुछ गलत काम हो रहा है। इस जानकारी के बाद एसडीएम ने अपने साथ तहसीलदार टूंडला संतराज सिंह को लिया। उन्होंने सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव को इसकी जानकारी दी। सीओ टूंडला ने थाना प्रभारी राजेश कुमार पांडेय को मौके पर बुला लिया। इसके बाद तहसील प्रशासन के साथ ही पुलिस होटल पर पहुंची और छापेमार कार्यवाही की। इस दौरान प्रशासन को होटल के लगभग हर कमरे में एक लड़का और लड़की मिले। जैसे ही पुलिस को देखा तो होटल संचालकों में हड़कम्प मच गया और कुछ लड़के इधर उधर भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया।
पुलिस प्रशासन ने होटल से 12 लड़के लड़कियों को पकड़ा। जिनको पकड़कर पुलिस थाने ले आयी। लड़कों का चालान करने के साथ ही लड़कियों को परिजनों को बुलाकर सुपुर्दगी की कार्रवाई हुई। एसडीएम के आदेश पर होटल को सीज कर दिया है।
एसडीएम टूंडला पीएन सिंह ने बताया कि हैप्पी होटल से 12 लड़का व लड़कियों को पकड़ा है। इस होटल संचालक के पास होटल का कोई रजिस्ट्रेशन पेपर नहीं था। उसमें अवैध काम होते हुए मिला। होटल को सीज कर दिया है।

Exit mobile version