Site icon Asian News Service

परिवार की अनुपस्थिति में युवती ने प्रेमी को रात में बुला लिया घर,चाचा को लग गई भनक,फिर जो हुआ-‘ जानें पूरा मामला

Spread the love


वाराणसी, 06 अक्टूबर (ए)। यूपी में वाराणसी के शिवपुर में बुधवार की रात परिवार की अनुपस्थिति में प्रेमी को अपने घर बुलाना एक युवती को उस समय भारी पड़ गया जब युवती के कमरे से खटर-पटर की आ रही आवाज सुनकर घर में मौजूद चाचा को भनक लग गई। चाचा की सूचना पर युवती के माता-पिता भी घर पहुंच गए। घर में अकेली बेटी के साथ युवक को देख परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। युवक को पकड़कर पुलिस थाने लाया गया। यहां सुबह तक पंचायत होती रही। युवक तो शादी के लिए तैयार हो गया लेकिन युवती अपनी पढ़ाई के कारण शादी को तैयार नहीं हो रही है। लोग उसे समझाने की कोशिश में जुटे हैं।
शुद्धिपूर निवासी युवती चाँदमारी क्षेत्र के निजी कॉलेज में बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके माता-पिता बुधवार की रात मेला देखने गए थे। इसी दौरान रात 11 बजे उसने अपने प्रेमी शिवपुर के सब्जी मंडी निवासी सिद्धान्त गौड़ को घर बुला लिया। प्रेमी के घर पहुंचते ही आधी रात खटर पटर की आवाज से बगल के कमरे में मौजूद चाचा को भनक लग गई। चाचा की सूचना पर युवती के माता-पिता भी घर पहुंच गए। 
कमरा खोलकर अंदर गए तो प्रेमी को देख आग बबूला हो गए। प्रेमी ने घबराकर भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों की पिटाई की। रात में ही दोनों को लेकर शिवपुर थाने ले आए। सूचना मिलने पर कुछ देर में ही युवक के परिजन भी थाने पहुंच गए।
लड़की के परिजनों ने दोनों की शादी की बात रखी तो लड़के के पिता तैयार हो गए। लेकिन लड़की ने अभी शादी नहीं करने की बात कहकर मामले को फंसा दिया। उसने रोना बिलखना चालू किया तो हड़कंप मच गया। 
शिवपुर पुलिस ने बताया कि लड़का रात में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया था। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लाए हैं। लड़की के परिजनों की तहरीर पर उचित कार्यवाही होगी। फिलहाल दोनों पक्ष शादी की बात कर रहे हैं।

Exit mobile version