Site icon Asian News Service

नर्सिंग की छात्रा को अश्लील नृत्य के लिए मजबूर करने पर मकान मालिक गिरफ्तार

Spread the love

इंदौर: एक अप्रैल (ए) मध्यप्रदेश के इंदौर में 17 वर्षीय नर्सिंग की छात्रा और उसके युवक दोस्त को अश्लील नृत्य करने पर मजबूर करने के आरोप में उसके मकान मालिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

इस बीच, बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ने मामले का संज्ञान लेकर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने 30 मार्च की रात 17 वर्षीय किरायेदार छात्रा और उसके दोस्त को अश्लील नृत्य करने पर मजबूर किया।

अधिकारी ने बताया कि छात्रा का दोस्त उससे मिलने उसके घर आया था।

उन्होंने बताया कि नशे में धुत बताए जा रहे 45 वर्षीय मकान मालिक पर नाबालिग छात्रा और उसके दोस्त को कुत्ता बांधने के पट्टे से पीटने का भी आरोप है।

अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के खिलाफ भारतीय दंड विधान और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पीड़ित छात्रा के मकान मालिक का नाबालिग बेटा भी कथित रूप से शामिल था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके नाबालिग बेटे को नोटिस जारी किया गया है।

विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस घटना की विस्तृत जांच कर रही है।

इंदौर की बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) की अध्यक्ष पल्लवी पोरवाल ने बताया कि सीडब्ल्यूसी ने घटना का संज्ञान लिया है।उन्होंने बताया,‘‘हमने पुलिस को पत्र लिखकर रिपोर्ट मांगी है कि पीड़ित बच्ची अभी किस हाल में है और मामले में कौन-से कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं।’’

Exit mobile version