Site icon Asian News Service

घर में लगी आग से झुलसकर मां-बेटी की मौत

Spread the love

खूंटी(झारखंड), सात फरवरी (ए) झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 40 किलोमीटर दूर खूंटी में मंगलवार तड़के सदर थाना क्षेत्र के अमृतपुर मोहल्ले स्थित एक घर में आग लगने से 75 वर्षीय वृद्धा और उसकी 35 वर्षीय बेटी की जलकर मौत हो गई।.

मृतकों की पहचान सुसाना कच्छप (75) और बेटी पुष्पा कच्छप (35) के रूप में हुई है। शार्ट सर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है। बुजुर्ग और बेटी घर में लगी आग से घिर गए थे।.

आस पड़ोस के लोगों ने ‘ बताया कि वृद्धा की बेटी दिव्यांग थी और बोलने में सक्षम नहीं थी, इसलिए समय रहते वह सहायता के लिए किसी को बुला नहीं पाई। साथ ही लोगों का भी इस ओर ध्यान यह सोचकर नहीं गया कि आग लगने के बाद वह सुरक्षित घर से बाहर निकल गयी होंगी। दमकल कर्मियों द्वारा आग बुझने के बाद दोनों के शव घर से मिले।

खूंटी थाना के प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक पिंटू कुमार ने बताया, “ पुलिस ने अपने स्तर से घटना को लेकर सभी बिदुओं पर छानबीन की है, जिसमें आगजनी को लेकर किसी साजिश की संभावना भी शामिल है,लेकिन जांच के क्रम में और आसपास एवं रिश्तेदारों से बातचीत में किसी भी प्रकार की कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली जिससे घटना में किसी साजिश की आशंका की बात सामने आ सके।”

फिलहाल पुलिस इस संबंध में परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर रही है। पुलिस ने बाद में दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है।

Exit mobile version