Site icon Asian News Service

न गोली न तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से…नौ साल के बच्चे का वीडियो वायरल

Spread the love


बांदा, 12 नवम्बर (ए)। यूपी के बांदा जिले के एक नौ साल के बच्चे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चा बेझिझक अपना परिचय दे रहा है। तिरंगा फिल्म में अभिनेता राजकुमार का फेमस डायलॉग भी अपने अंदाज में बोलते दिख रहा है। दरअसल जिस बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है वह यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है।
उसका नाम विवेक कुमार है और वह बांदा के एक स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है। वायरल वीडियो में नौ साल का विवेक कहता नजर आ रहा है न गोली से न तलवार से, बंदा डरता है तो बापू की मार से। इसके अलावा विवेक अपना परिचय भी अंग्रेजी में देता नजर आ रहा है। बच्चे का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो हालांकि कई दिन पुराना बताया जा रहा है। 
बच्चे को जो बोलने का स्टाइल है वह दिल छू लेने वाला है। लोग वीडियो देखकर बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नौ साल के बच्चे का टैलेंट ऐसा जिसे देखकर हर कोई हैरान है। बातचीत के दौरान बच्चे ने अपनी मन की बात भी बताई। बड़ा होकर वह क्या बनना चाहता है उसने इस बारे में भी विस्तार से बताया। जिस स्कूल में बच्चा पढ़ता है, वहां के शिक्षकों से जब इस बच्चे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बच्चा काफी टैलेंटेड है। पढ़ाई से लेकर खेलकूद में भी वह काफी होशियार है।

Exit mobile version