Site icon Asian News Service

जमीनी रंजिश को लेकर भतीजे ने चाचा को गोली मारी

Spread the love

आजमगढ़,10 सितम्बर (ए)। यूपी के आजमगढ़ जिले के आरूषा गांव में शनिवार को जमीन के चंद टुकड़ों के लिए भतीजे ने अपने चाचा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी हाथ नहीं सका। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से पूरा गांव स्तब्ध है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि जमीन के विवाद में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया जाएगा। घटना अहरौला थाना क्षेत्र के आरूषा गांव की है।
        गांव निवासी मुन्ना यादव (35) पुत्र अदरी यादव छह भाइयों में पांचवें नंबर पर था। मुन्ना का भाइयों से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में शनिवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे भतीजा अमरजीत से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ा तो अमरजीत ने चाचा मुन्ना पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली सीने में लगी और मौके पर ही मुन्ना की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी भतीजा मौके से फरार हो गया।
     सूचना मिलते ही अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्यारोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।मृतक एक पुत्री व दो पुत्रों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक घर पर ही रह कर खेतीबाड़ी करता था और कभी कभार ड्राइवर का भी काम करता था।
Exit mobile version