Site icon Asian News Service

कुख्यात अपराधी पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर

Spread the love

लखनऊ, 30 अक्टूबर (ए) गाजियाबाद में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक कुख्यात अपराधी मारा गया जिस पर, बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा को लूटने के एक मामले में 25,000 रुपये का नकद इनाम घोषित था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

एक ऑटो रिक्शा में जा रही कंप्यूटर साइंस की प्रथम वर्ष की छात्रा कीर्ति सिंह (19) से उसका फोन छीनने के प्रयास में बदमाशों ने उसे शुक्रवार को रिक्शा से बाहर खींच लिया था जिससे वह डिवाइडर पर जा गिरी और घायल हो गई थी । उसके सिर में गंभीर चोट आई थी और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।.उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हुआ, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है और उसके खिलाफ 12 मामले दर्ज हैं। वर्ष 2020 में उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी एक मामला दर्ज किया गया था।

इसी पुलिस थाना क्षेत्र में 27 अक्टूबर को एक छात्रा के साथ लूट के मामले में भी शामिल था और फरार चल रहा था। इस वारदात में छात्रा बुरी तरह से घायल हुई थी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Exit mobile version