Site icon Asian News Service

राजधानी के इस होटल में चल रहा था देह व्यापार, आठ कॉल गर्ल सहित 17 गिरफ्तार

Spread the love


पटना, 19 अगस्त (ए)। बिहार की राजधानी पटना के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना पश्चिम बंगाल, यूपी और अन्य राज्यों से कॉल गर्ल को बुलाते थे। इसी बीच गर्दनीबाग पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक महिला मीरा देवी को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाने की पुलिस ने एग्जीबिशन रोड स्थित दयाल होटल में छापेमारी कर दी। यूपी की एक व बंगाल की सात कॉल गर्ल, होटल संचालक पंकज कुमार व नौ पुरुषों समेत कुल 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 
छापेमारी के दौरान पूरे होटल परिसर में अफरातफरी मच गयी। थानेदार रंजीत वत्स के मुताबिक कमरों की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद के मुताबिक मीरा कई लड़कियों को यहां तक लाने का काम करती थी। वहीं गिरफ्तार होटल संचालक और वैशाली के रहने वाले पंकज कुमार से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक उसने होटल को चलाने के लिये उसे लीज पर लिया था। 
पुलिस के हत्थे चढ़ी कॉल गर्ल ने बताया कि हर रोज उन्हें 35 सौ रुपये होटल संचालक दिया करता था। ग्राहकों से रुपये लेने पर मनाही थी। काफी दिनों से इस जगह पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। कॉल गर्ल को कम से कम एक हफ्ते तक होटल में रहना होता था। होटल मालिक ने सभी को अपनी पहचान छिपाकर रखने को कहा था। 
होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस यह पता लगा रही है कि इस रैकेट के तार किन-किन जगहों से जुड़े हैं।

Exit mobile version