Site icon Asian News Service

मार्शल आर्ट सीखने आई छात्रा से रेप,ट्रेनर ने ही बना डाला हवश का शिकार

Spread the love


वाराणसी, 20 सितम्बर (ए)। यूपी के सोनभद्र से मार्शल आर्ट सीखने वाराणसी आई एक छात्रा के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके ट्रेनर ने ही दरिंदगी की है। बनारस रेल इंजन कारखाना (बीएलडब्ल्यू) कैंपस में वारदात को अंजाम दिया गया है। छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी ट्रेनर की तलाश कर रही है।  पीड़िता की तहरीर पर मंडुवाडीह पुलिस ने कंदवा निवासी विनोद प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
सोनभद्र की रहने वाली छात्रा एक महीने पहले ही मार्शल आर्ट सीखने वाराणसी आई थी। वह मंडुवाडीह क्षेत्र में अपनी सहेली के साथ रहती है। सेल्फ डिफेंस के उद्देश्य से उसने बीएलडबल्यू में मार्शल आर्ट ट्रेनर विनोद प्रजापति से सीखना शुरू किया था। सोमवार शाम बीएलडब्ल्यू कैंपस स्थित सूर्य सरोवर तालाब के पास विनोद उसे और 2 अन्य छात्रों को मार्शल आर्ट सिखा रहा था।
इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। अन्य छात्रों को ट्रेनर ने कहा कि तुम लोग चले जाओ और छात्रा से कहा कि तुम्हें मै घर छोड़ दूंगा। शाम करीब  7:30 बजे के लगभग विनोद छात्रा को लेकर सरोवर के समीप स्थित झाड़ी में ले गया और उसके साथ रेप किया। 
छात्रा के अनुसार रेप के बाद वह इस कदर डर गई कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था। किसी तरह से हिम्मत जुटाई और घटना की जानकारी परिचित अधिवक्ता को दी। इसके बाद मंडुवाडीह थाने गई। मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा जा रहा है।

Exit mobile version