Site icon Asian News Service

जौनपुर में प्रेमी युगल का शव नाले में पाए जाने से सनसनी

Spread the love


जौनपुर,31 मई (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में सरपतहां थाना क्षेत्र के सदरुद्दीनपुर गांव में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के कुछ लोगो ने प्रेमी युगल का शव संदिग्ध हाल में देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस को जाँच मे प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आई है। आज सुबह दोनों का शव गांव के बाहर नाले से बरामद हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के सदरुद्दीनपुर गांव निवासी एक युवक (21) का गांव की ही एक युवती (19) से बहुत दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले तैयार नहीं थे। रविवार की रात खाना खाने के बाद युवती अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह वह कमरे में नहीं दिखी तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की।पता चला कि युवक भी रात से ही लापता था। परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे, इसी बीच गांव के बाहर सूखे नाले में दोनों का शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर थाने ले आई।
इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह ने बताया कि शव पर कोई चोट के निशान नहीं है और न ही मौके पर ही कुछ मिला है। आशंका है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो पाएगा।

Exit mobile version