Site icon Asian News Service

ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक सहित 6 युवतियां गिरफ्तार

Spread the love


ग्वालियर,28 मई (ए)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की क्राइम ब्रांच की पुलिस ने शहर के पाश इलाके में संचालित एक ब्यूटी पार्लर में छापामार कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक चीजें सहित 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में ब्यूटी पार्लर की संचालक भी शामिल है।
जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने सिटी सेंटर गोविंदपुरी रोड पर ऑर्गेनिक ब्यूटी पार्लर पर छापामार कार्रवाई करते हुए मौके से 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर के नाम पर यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। गिरफ्तार युवतियों में मुख्य सरगना ऑर्गेनिक ब्यूटी पार्लर एवं स्पा सेंटर की संचालक है। ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर में पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। पुलिस पकड़ी गई युवतियों से पूछताछ कर रही है। जहां यह सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था वह शहर का सबसे पॉश और वीआईपी इलाका है। मुखबिर के जरिए मिली सूचना पर क्राइम ब्रांच ने यहां छापा मारा, तब इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह युवतियां शहर की यह हैं या बाहर से आकर यहां सेक्स रैकेट चला रही थी। फिलहाल पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी सिटी सेंटर इलाके में कलेक्ट्रेट पहाड़ी के पीछे एक सेक्स रैकेट और पकड़ में आया था। इससे पूर्व भी दो तीन बार इसी इलाके में सेक्स रैकेट का पुलिस पर्दाफाश कर चुकी है। यह जानकारी एडिशनल एसपी,ग्वालियर हृतिका वासल ने दी है।

Exit mobile version