Site icon Asian News Service

थाने में रिश्वत ले रहा उप निरीक्षक गिरफ्तार

Spread the love

शाहजहांपुर (उप्र), 23 मार्च (ए) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के एक आरोपी को धमकी देकर उससे रिश्वत लेने के आरोप में एक उप निरीक्षक को थाने से गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शनिवार को ‘ बताया कि शाहजहांपुर जिले के बंडा इलाके में रहने वाले सत्यपाल सिंह नामक व्यक्ति के विरुद्ध अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के आरोप में हाल में मामला दर्ज किया गया था।कुमार ने बताया कि सत्यपाल सिंह ने आरोप लगाया था कि थाने में तैनात उपनिरीक्षक नरेंद्र कुमार शर्मा ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह उसे 10 हजार रुपए रिश्वत नहीं देगा तो वह मामले में गंभीर आरोप जोड़कर उसे जेल भेज देगा।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित ने अपनी शिकायत बरेली स्थित भ्रष्टाचार निवारण संगठन में की थी, जिसके बाद शुक्रवार रात संगठन की टीम ने उपनिरीक्षक को बंडा थाने के अंदर 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

कुमार ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने उपनिरीक्षक के विरुद्ध सदर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। स्थानीय पुलिस, उपनिरीक्षक को शनिवार को बरेली की अदालत में पेश करेगी।

Exit mobile version