Site icon Asian News Service

किराएदार के ऊपर आया दिल तो साथ भागी मकान मालकिन,थाने पहुंचा पति,फिर–

Spread the love


पानीपत,25 जुलाई (ए)।आपने प्रेम प्रसंग के बहुत से मामले सुने होंगे लेकिन पानीपत में एक अनोखा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां 2 महीने पहले धूप सिंह नगर में किराए के मकान में रहने वाले युवक को उसकी मकान मालकिन से प्रेम हुआ तो मकान मालकिन अपने 10 साल के बच्चे को लेकर युवक के साथ भाग गई। पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है।
किला थाना क्षेत्र में विनोद नामक युवक ने पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित युवक ने शिकायत में कहा है कि कुलदीप नामक एक युवक उसके घर पर किराए में मकान लेने आय़ा था उसने उसे किराए पर मकान दे दिया। पीड़िता का आरोप है कि कुलदीप उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है। उसकी पत्नी उनके 10 साल के बच्चे को भी साथ ले गई है।

वहीं जांच अधिकारी राणा ने बताया कि विनोद ने शिकायत दी है कि दो-तीन महीने पहले जींद का निवासी कुलदीप किराए के मकान में रह रहा था। उसी दौरन विनोद की पत्नी के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पति को जब इस बात का पता चला तो उसने कुलदीप को किराए के मकान से निकाल दिया। लेकिन बाद में वो उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया।
पुलिस का कहना है कि विनोद ने कुलदीप पर आरोप लगाए है कि वह उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि युवक की पत्नी अपने 10 साल के बेटे को भी लेकर चली गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर महिला व उसके बेटे की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें तलाश कर लिया ।

Exit mobile version