Site icon Asian News Service

पेट्रोल के रुपये मांगने पर बदमाशो ने सेल्समैन को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Spread the love


शाहजहांपुर, 20 जुलाई (ए)। यूपी के शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र के मुरादपुर निवियाखेड़ा स्थित धंजू पेट्रोल पंप पर मंगलवार सुबह तेल डलवाने के बाद रुपये मांगने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मार दी। गोली लगने से  सेल्समैन अजय प्रकाश 25 की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
पुलिस के मुताबिक मुरादपुर निबिया खेड़ा  पूरनपुर रोड पर धंजू फिलिंग स्टेशन है। पेट्रोल पंप पर कढैया निवासी अजय प्रकाश पिछले लगभग 22 दिनों से सेल्समैन था। अजय का विवाह 22 मई को क्षेत्र के गांव भटनोसा निवासी बिंद्राप्रसाद की पुत्री पूजा देवी के साथ हुई थी। अजय ने 28 मई को पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी ज्वाइन की थी। मंगलवार सुबह करीब 6 :30 बजे बाइक सवार तीन बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे। तीनों बाइक पर सवार थे ।
उन्होंने अजय प्रकाश से एक हजार रुपये का पेट्रोल डलवाया और बिना रुपये दिए ही जाने लगे। जब अजय प्रकाश ने पेट्रोल के रुपये मांगे तो बदमाशों ने पहले गाली गलौज शुरू कर दी, तभी पीछे बैठे बदमाश ने तमंचे से अजय प्रकाश पर फायर झोंक दिया, जिससे अजय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुन अजय प्रकाश का चचेरा भाई ईश्वर प्रसाद जो कि पेट्रोल पंप पर दूसरे सेल्समैन की नौकरी करता है व सफाई कर्मी रामनिवास  के साथ  मौके पर पहुंचा । तब तक बाइक सवार बदमाश  मौके से फरार हो गए थे।
पंपकर्मियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी ।कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची । और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अजय प्रकाश चार भाई बहन हैं। जिसमें बड़ा भाई सुरजीत सिंह 28 वर्ष छोटा भाई प्रवीण कुमार 15 वर्ष का है। उसकी बहन की शादी हो चुकी है। अजय प्रकाश की मौत से मां कमला देवी व पत्नी पूजा देवी का रो रो कर हाल बेहाल है।

Exit mobile version