Site icon Asian News Service

कॉलेज में डांटने वाले टीचर पर छात्र ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां; हालत गंभीर

Spread the love


सीतापुर, 24 सितम्बर (ए)। यूपी के सीतापुर जिले के जहांगीराबाद में एक इंटर कॉलेज के छात्र ने शनिवार की सुुबह-सुबह अपने शिक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। शिक्षक को तीन गोलियां लगीं हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सीतापुर के डॉक्‍टरों ने उन्‍हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद के बाद शिक्षक ने आरोपी छात्र को डांट दिया था। इसी गुस्‍से में उसने शनिवार को इस वारदात को अंजाम दिया है। 
यह घटना, सीतापुर के बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद आदर्श रामस्वरुप इंटर काॅलेज में अफरातफरी मच गई। कॉलेज में बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना सदरपुर इलाके के ग्राम दानपुरवा मजरा जहांगीराबाद निवासी शिक्षक रामसिंह वर्मा जहांगीरबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। बीते दिन दो छात्रों के बीच हुए विवाद में उन्‍होंने आरोपी छात्र को डांट दिया था।
इससे गुस्साए छात्र ने शनिवार की सुबह स्कूल पहुचंकर उनपर गोलियां बरसा दीं। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम देकर छात्र काॅलेज से फरार हो गया। कॉलेज के अन्य शिक्षकों ने आनन-फानन में राम सिंह वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

Exit mobile version