Site icon Asian News Service

युवक ने सरेराह गोली मारकर युवती की हत्या की

Spread the love

नोएडा, 19 अक्टूबर (ए) अपनी बहन के साथ दवा लेने जा रही एक युवती की मंगलवार की शाम को एक युवक ने सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली अन्नु (23) अपनी बहन के साथ दवाई लेने के लिए रेलवे रोड पर गई थी जहां 25 वर्षीय युवक बंटी भी पहुंच गया। उन्होंने बताया कि बंटी ने अन्नु को रोककर बात करने की कोशिश की लेकिन लड़की ने उसे तवज्जो नहीं दी।

उन्होंने बताया कि इस बात से आक्रोशित बंटी ने अन्नु पर गोली चला दी। युवती को गोली मारने के बाद बंटी ने खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि बंटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक तथा मृतका पहले एक ही मोहल्ले में रहते थे और दोनों एक दूसरे से परिचित थे। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version