Site icon Asian News Service

स्पा सेंटर में चल रहा था यह काम, 4 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार

Spread the love


बाडमेर,29 नवम्बर (ए)। राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में संचालित हो रहे स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफ़रोशी करने का मामला सामने आया है। बाड़मेर पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में अनैतिक गतिविधियों का भंडाफोड़ करते हुए दबिश देकर चार लड़कियों और पांच लड़कों को गिरफ्तार किया है। बाड़मेर पुलिस उप अधीक्षक आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि उत्तरलाई रोड पर स्थित हर्बल स्पा सेंटर में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने इस शिकायत का डमी ग्राहक भेजकर सूचना का सत्यापन करवाया था।
सूचना के सत्यापन में शिकायत सही पाए जाने के बाद में सीओ आनंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पीटा एक्ट में कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर दबिश दी गई। जिस्मफरोशी में लिप्त बाहरी राज्य की चार युवतियों व पांच युवकों को गिरफ्तार कर सदर थाने लाया गया है। उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
गौरतलब है कि बाड़मेर शहर में संचालित स्पा सेंटर की आड़ में पहले भी जिस्मफरोशी के मामले सामने आए थे और पुलिस ने तीन स्पा सेंटर पर कार्रवाई भी की गई थी। जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह युवतियां बाहरी राज्यों की बताई जा रही हैं। बाड़मेर शहर में स्पा सेंटर शान्त बाड़मेर की आबोहवा में अश्लीलता का जहर घोल रहा है।

Exit mobile version