Site icon Asian News Service

नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर तीन लड़कों ने किया गैंगरेप

Spread the love


कासगंज, 16 फरवरी (ए)। यूपी के कासगंज जिले के सुन्नगढ़ी इलाके में दो युवक एक दलित नाबालिग लड़की को बहला फुसला अपने साथ ले गए। इसके बाद एक दोस्त के घर में तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। नाबालिग सभी से इज्जत की भीख मांगती रही लेकिन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी करते रहे। किसी तरह घर पहुंची लड़की परिजनों को आपबीती बताई तो मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा। तीन दिन बाद पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया। दुष्कर्म का यह
मामला कासगंज जिले के सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के वस्तोली गांव का है। आरोप है कि 11 फरवरी को तीन युवक गांव की नाबालिग दलित लड़की को अपने साथ बहला-फुसला ले गए। लड़की को तीन लोगों में से एक लड़के के घर ले जाया गया। यहां तीनों ने लड़की को बंधक बना लिया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे बंधक बनाने के बाद सभी उसके साथ दरिंदगी करने लगे। उसने बताया कि तीनों से वह रहम की भीख मांगते रही लेकिन किसी ने एक न मानी और बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे।

दरिंदों के चंगुल से किसी तरह लड़की छूटकर घर पहुंची। इसके बाद परिजन नाबालिग के साथ मामला दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने तीन दिन पर एफआई दर्ज की। पुलिस ने बताया कि लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल के बाद 164 के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर किया जाएगा। 

Exit mobile version