Site icon Asian News Service

खेत में सिंचाई कर रहे दो किसानों की गोली मारकर हत्या

Spread the love

सुलतानपुर, चार जुलाई (ए)। यूपी के सुलतानपुर जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र में खेत में सिंचाई कर रहे दो किसानों की कुछ बदमाशों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मंगलवार को बताया कि अखण्डनगर थाना क्षेत्र के मरूई कृष्णदासपुर के निवासी किसान धर्मराज मौर्य (60) और विजय कुमार राजभर (45) की सोमवार देर रात करीब 12 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई।.उन्होंने बताया कि मौर्य और राजभर सोमवार रात खेत में सिंचाई कर रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दी। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए थे। ग्रामीणों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों किसानों को अखण्डनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है, इसलिए कई थानों से अतिरिक्त बल बुलाया गया है।

बर्मा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण हत्या की गई। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस का एक दल गठित कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version