Site icon Asian News Service

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश घायलावस्था में गिरफ्तार, सहयोगी फरार

Spread the love

गाजीपुर,22 नवम्बर (ए)।अपराध के रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी में लगी पुलिस टीम को देर रात बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस टीम ने लूट व चोरी की विभिन्न घटनाओं में शामिल वांछित अपराधी को मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में अपराधियों व संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु दिए गये निर्देशों के क्रम में जनपद में विभिन्न स्थानों पर सोमवार की रात में चेकिंग की जा रही थी।
कासिमाबाद पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि, लूट व चोरी की विभिन्न घटनाओं में शामिल वांछित शातिर अपराधी कासिमाबाद के किसी सर्राफा व्यापारी की हत्या के प्रयास में क्षेत्र में क्रियाशील है। इस सूचना पर, थाना कासिमाबाद क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से सटे हुए सिदौत गांव के पास, थाना कासिमाबाद पुलिस टीम द्वारा बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान समय करीब 09.30 बजे रात्रि ,बाइक सवार दो अज्ञात लोगों को रोकने का प्रयास किया गया तो वे पुलिस टीम पर फायर कर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की समान्तर सर्विस लेन से भागने लगे। इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक कासिमाबाद द्वारा कंट्रोल रूम को देते हुए बदमाशों का पीछा किया गया, कन्ट्रोल रूम की सूचना पर, पूर्व से ही कासिमाबाद थाना क्षेत्र में भ्रमणशील स्वाट टीम द्वारा घटनास्थल की तरफ बढ़कर, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के समानांतर सड़क पर ही कुछ दूरी पर बदमाशो की घेराबंदी की गयी‌ बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग से एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया तथा दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से एक तमंचा .315 बोर मय चार खोखा कारतूस व बाइक स्पेलण्डर बरामद किया।
पुलिस ने घायल बदमाश निखिल यादव उर्फ शेरा पुत्र स्व. गोकुल यादव निवासी ग्राम परसुपुर थाना बड़ेसर जनपद गाजीपुर को इलाज के लिए कासिमाबाद सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राथमिक पूछताछ से घायल अभियुक्त द्वारा अपने फरार सहयोगी का नाम ओमप्रकाश यादव पुत्र शिवधनी यादव निवासी ग्राम न्यायीपुर थाना बड़ेसर जनपद गाजीपुर बताया, जो की मौके पर से भागने में सफल रहा। घायल अभियुक्त शातिर अपराधी है जिस पर गैंगस्टर सहित विभिन्न धाराओं में दस मुकदमें दर्ज हैं। इस संबंध में पुलिस टीम द्वारा पूछताछ और अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version