Site icon Asian News Service

जब बुलेट की जगह दूल्हे को मिली अपाचे तो भड़का, किया ऐसा काम फिर, दुल्हन के पिता ने शादी से किया मना

Spread the love

अलीगढ़-हाथरस, 13 अप्रैल (ए)। यूपी के अलीगढ़ शहर के अमरपुरघना में दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर दूल्हा भड़क उठा। घोड़ी से कूदकर हंगामा करने लगा और अपने कपड़े उतार दिए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गयी। दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आई। दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया। अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है। उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हो गई। दस लाख रुपये में रिश्ता तय हो गया। दुल्हन के भाई अर्द्ध सैनिक बल में है। दूल्हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था। लेकिन ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली। दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे।
रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गई। दूल्हा घोड़ी पर सवार हो गया। बाराती मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं। चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी। गुस्से में दूल्हा घोड़ी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिए। उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनायी। एक कमरे में ले जाकर बिठा दिया।
दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गए। बारात चढ़त बंद हो गई। लड़की पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गई। दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी कोई शादी नहीं होगी। लिहाजा इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया। फिर दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया।

Exit mobile version