Site icon Asian News Service

प्रेमिका के घर में जब पकड़ाया प्रेमी तो बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान फिर—

Spread the love


बाड़मेर, 22 जनवरी एएनएस।राजस्थान के बाड़मेर से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां एक युवती से चल रहे चक्कर का परिवार वालों के सामने पोल न खुल जाय इसके  डर से प्रेमी घर से बॉर्डर पार कर पाकिस्तान चला गया। प्रेमी बाड़मेर जिले के बिजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कुम्हारो का टीबा के सज्जन के पार गांव का रहने वाला है। 19 साल का प्रेमी गेमरा राम मेघवाल का पड़ोस में ही रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा था। इस बारे में बिजराड़ पुलिस थाने के एसएचओ जेठा राम ने बताया कि वह पिछले 4 नवंबर को युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। जहां, युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसकी इस हरकत की शिकायत उसके माता-पिता से करने की धमकी दी थी। युवक को अपनी बदनामी का डर सताने लगा। जिसके बाद युवक बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया। युवक का गांव बॉर्डर से सटा हुआ है। इधर घर वाले उसकी खोजबीन करने लगे। आस-पास नहीं मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार वालों ने पुलिस के सामने आशंका जाहिर करते हुए कहा, “हो सकता है कि उनका लड़का पाकिस्तान बॉर्डर पार कर गया हो, क्योंकि गांव बॉर्डर से काफी लगा हुआ है। साथ में पाकिस्तान में पाबनी गांव में उनके रिश्तेदार भी रहते हैं। रिश्तेदार का घर भी सीमा से लगा हुआ है।” 
परिवार वालों ने कहा कि गेमरा अक्सर रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान जाने की बात करता था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उन्हें पाकिस्तान में उनके रिश्तेदारों से फोन आया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक युवक सीमा पार कर गया था जिसे पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाड़मेर के एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग ने बीएसएफ से पाकिस्तानी अधिकारियों के सामने इस मामले को उठाने का अनुरोध किया था। 
वहीं, बीएसएफ के अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि लड़के की वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसे कब लौटाया जाएगा। बीएसएफ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने हमें बताया है कि वे निर्धारित प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं और उसकी वापसी पर कोई भी फैसला कानून के तहत लिया जाएगा। 

Exit mobile version