Site icon Asian News Service

अस्पताल में दारोगा के सामने जब नर्स ने डॉक्टर को जड़ा करारा थप्पड़,फिर डाक्टर ने भी –‘ वीडियो हुआ वायरल

Spread the love

रामपुर, 27 अप्रैल (ए)। उत्तर प्रदेश में रामपुर के जिला अस्पताल में सोमवार की देर रात उस समय हंगामा हो गया जब एक स्टाफ नर्स ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को दारोगा की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह मामला क्यों हुआ इस बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। दूसरी ओर सीएमएस ने इस घटना पर अनभिज्ञता जताई है।
रामपुर के जिला अस्पताल में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। आए दिन हंगामा होना यहां आम बात हो गई है। सोमवार की दोपहर में डीएम से भी वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में यह मुद्दा उठा था। इधर, देर शाम एक स्टाफ नर्स डॉक्टर के पास पहुंची और काफी देर तक बहस की। इसी दौरान वहां दारोगा की मौजूदगी में नर्स ने डॉक्टर को चांटा मार दिया जिसके बाद डॉक्टर कुर्सी से उठे नर्स पर हाथ उठा दिया दिया, तब तक और लोगों ने बीच बचाव कर दोनों लोगों को अलग किया।
घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने नर्स और डॉक्टर की मारपीट का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। नर्स-डॉक्टर की मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उधर, सीएमएस आरके मित्तल ने घटना की जारकारी से अनभिज्ञता जताई है। वहीं, शहर कोतवाल तेजवीर सिंह ने बताया कि मारपीट का मामला जानकारी में आया है लेकिन अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है।

Exit mobile version