Site icon Asian News Service

बच्चे के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाने वाली महिला गिरफ्तार, मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो

Spread the love


मुंबई,31 जनवरी (ए)। महाराष्ट्र के कल्याण से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां 32 साल की महिला ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 साल के नाबालिग को बातों में फंसाकर पहले उसे शराब की लत लगाई. इसके बाद उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. नाबालिग के मोबाइल में दोनों के बीच संबंध बनाने के कई वीडियो भी मिले. इसके बाद नाबालिग के परिवार ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. वह नासिक की रहने वाली है।
दरअसल, नाबालिग का कल्याण पूर्व में घर है और उसकी बुला नासिक में रहती है. नाबालिग की बुआ अपने साथ 32 साल की महिला पड़ोसी को अक्सर कल्याण लेकर आती थी. इसकी वजह से दो बच्चों की मां और नाबालिग की पहले से जान-पहचान थी. जब भी नाबालिग अपनी बुआ के घर जाता, तो महिला से उसकी मुलाकात होती. उसी बीच महिला ने नाबालिग को अपनी बातों में फंसा लिया और एक दिन उसे शराब पिलाई. इसके बाद उसने लड़के को अश्लील वीडियो भी दिखाए. इसके बाद महिला ने नाबालिग का यौन शौषण किया. उसके साथ संबंध बनाए. फिर दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने. महिला के चंगुल में फंसा नाबालिग शराब का आदी हो गया. वह घर पर भी शराब पीकर आने लगा. साथ ही उसका पढ़ाई से मन हट गया।
नाबालिग की हरकतों से उसका परिवार परेशान हो गया. वह दिन भर मोबाइल पर बात करता रहता था. उसकी मां ने एक दिन उसका मोबाइल चेक किया. जैसे ही मां ने मोबाइल की गैलरी देखी, तो उसके होश उड़ गए. मां को मोबाइल में कई वीडियो मिले, जिसमें वह उस महिला के साथ संबंध बनाता दिखा. पूछने पर उसने पूरी बात अपने परिवार को बता दी।
सबसे पहले परिवार ने नाबालिग लड़के को भिवंडी शहर के बाल सुधार गृह में भर्ती कराया. यहां उसकी विभाग ने कई बार काउंसलिंग की. वहीं, परिवार ने कोलसेवाडी पुलिस थाने में आरोपी महिला के खिलाफ बेटे का यौन शोषण करने के मामले में केस दर्ज कराया और सबूत के तौर पर वीडियो पेश किए. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि महिला के खिलाफ बाल यौन शोषण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version