Site icon Asian News Service

किराये के विवाद में कैब चालक की हत्या

Spread the love

नोएडा, सात सितंबर (ए) थाना बादलपुर क्षेत्र के मोहन स्वरूप अस्पताल के पास अज्ञात बदमाशों ने किराये के विवाद में एक कैब चालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल चालक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मूल रूप से दिल्ली निवासी आफताब आलम की कैब रविवार की देर रात कुछ लोगों ने गुड़गांव से बुलंदशहर के लिए बुक की थी। उन्होंने बताया कि बुलंदशहर में यात्रियों को उतारने के बाद जब वह दिल्ली लौट रहा था तो कुछ लोगों ने रास्ते में लिफ्ट ली।

उन्होंने बताया कि इन लोगों से किराये के पैसे को लेकर आफताब का विवाद हुआ। थाना बादलपुर क्षेत्र के मोहन स्वरूप अस्पताल के इन लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर चालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने ने बताया कि मौत से पहले पुलिस ने चालक का बयान दर्ज किया जिसमें उसने बताया कि आरोपी आसपास के क्षेत्रों के प्रतीत हो रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चालक के बयान के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version