Site icon Asian News Service

चार्टर्ड अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या

Spread the love


मुरादाबाद,16 फरवरी (ए)। यूपी में मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र में बुधवार रात ऑफिस से निकल कर घर जाने की तैयारी कर रहे चार्टर्ड अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एमडीएसआई गार्डन के रहने वाले 53 वर्षीय श्वेताभ तिवारी पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट थे. उनका ऑफिस मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित बंसल कांप्लेक्स में है।
कांप्लेक्स के गार्ड ने रात में पुलिस को फोन पर सूचना दी कि ऑफिस से घर जाने की तैयारी में जुटे श्वेताभ तिवारी को किसी ने गोली मार दी है. वह खून से लथपथ हैं सामने गिरे पड़े हैं. इस पर पुलिस तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई. वहीं लोगों की मदद से श्वेताभ तिवारी को कुछ ही दूरी पर स्थित एपेक्स अस्पताल में लाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मुरादाबाद जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सीए के चेहरे पर दाहिनी कनपटी के नीचे पुलिस को गोली के निशान मिले हैं. वारदात का पता चलते ही एसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व पुलिस के अन्य अफसर एपेक्स अस्पताल पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी की. पुलिस टीम ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. वारदात की तह तक जाने की कोशिश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अब तक की जांच से यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने वारदात को क्यों अंजाम दिया. हमलावर वारदात बाद किस दिशा में भाग निकलें, ये भी पता नहीं चल पाया है।

Exit mobile version