Site icon Asian News Service

जौनपुर में महिला से दुष्कर्म, एक गिरफ़्तार

Spread the love


जौनपुर, 30 अक्टूबर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले में पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ गुरुवार की रात तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पंवारा थानाध्यक्ष को दी गई तहरीर में महिला ने आरोप लगाया कि रात लगभग साढ़े 9 बजे वह घर से शौच के लिए खेत की ओर गई थी । वहां से वापस लौटने पर जब वह घर के सामने अपने नल पर हांथ पांव धो रही थी कि तभी तीन लोग पहुंच गए। मेरे शाल से ही मेरा मुंह बंद कर उठा ले गए और तीनों ने बारी बारी से  दुष्कर्म किया।

किसी तरह मुंह खुलने पर शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। लोगों को आता देख तीनों भागने लगे ग्रामीणों ने एक को पकड़ कर पिटायी की। पति राकेश कुमार ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित का नाम विनोद कुमार निवासी सवाईरामपुर थाना पंवारा है।
डायल 112 पुलिस विनोद को लेकर चली गयी। इस बाबत पूछे जाने पर पंवारा थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुन्तजर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर उसकी जांच कराने पर मालूम हुआ कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। मामला महिला का था इसलिए तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर विनोद कुमार को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है ।

Exit mobile version