Site icon Asian News Service

प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या

Spread the love

महोबा , 18 नवंबर (एएनएस ) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के महुआ बांध गांव में एक लड़की से प्रेम प्रसंग की वजह से एक युवक की उसके दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

अजहर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शशि कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया, “महुआ बांध गांव में मंगलवार शाम करीब छह बजे गौरीशंकर (20) नामक युवक को उसके पुराने दोस्त ने तमंचे से गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, इसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस ने बताया कि युवक के गले में गोली लगी थी ।

उन्होंने बताया कि “इस सिलसिले में मृत युवक गौरीशंकर के पुराने दोस्त शिवम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शव का आज पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।”

अब तक की जांच का हवाला देते हुए एसएचओ ने बताया कि “मृत युवक और आरोपी युवक पुराने दोस्त हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे गौरीशंकर गांव के शिव मन्दिर से वापस अपने घर जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल से पहुंचे शिवम ने तमंचे से उसके गले में गोली मार दी और फरार हो गया।”

उन्होंने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया कि “पिछले साल एक लड़की से कथित प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसे दोनों के परिजनों ने समझा-बुझाकर शांत कर दिया था। मामले आगे की जांच की जा रही है और फरार शिवम की गिरतारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।”

Exit mobile version