Site icon Asian News Service

मां की डांट से क्षुब्ध दो बहने घर से भागी, पुलिस ने उदयपुर से पकड़ा

Spread the love

मुंबई, 15 जुलाई (ए) मुंबई पुलिस ने घर से भागी दो रिश्तेदार बहनों को राजस्थान के उदयपुर से ढूंढ लिया है। चौदह वर्ष की आयु की इन दोनों बहनों में से एक के अभिभावक ने पढ़ाई में खराब प्रदर्शन के कारण उसे डांटा था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

अधिकारी ने बताया कि कालिना निवासी 10वीं कक्षा की छात्राओं के घर से गायब होने के दो दिन बाद शुक्रवार को उनके उदयपुर में होने का पता चला।.

उन्होंने बताया कि लड़कियों ने उदयपुर जाने का फैसला किया क्योंकि यूट्यूब पर उन्होंने शहर का वीडियो देखा था और उन्हें पता था कि वह पर्यटन स्थल है।

अधिकारी ने बताया कि फरार हुईं लड़कियों में से एक को उसकी मां ने पढ़ाई में खराब प्रदर्शन को लेकर डांटा था जिससे क्षुब्ध होकर उसने स्कूल बैग में कपड़े रखे और ट्यूशन का बहाना बना वह घर से फरार हो गई थी।

उन्होंने बताया कि लड़की रास्ते में अपनी रिश्ते की एक अन्य बहन से मिली और अपनी योजना साझा की जिसके बाद उसकी बहन भी साथ जाने को तैयार हो गई।

अधिकारी ने बताया कि दोनों पहले सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां से बांद्रा टर्मिनस गई और उदयपुर जाने वाली रेलगाड़ी में सवार हो गईं। उन्होंने बताया कि लड़कियों के पास मात्र 400 रुपये थे।

अधिकारी ने बताया कि लड़कियां जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो उनके माता-पिता ने वकोला पुलिस थाने में जाकर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने कलिना, सांताक्रूज और बांद्रा में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि लड़कियां उदयपुर जाने वाली रेलगाड़ी में सवार हुई हैं।

Exit mobile version