Site icon Asian News Service

रिक्शा चालकों के मान -सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी-वैभव चतुर्वेदी

Spread the love

संत कबीर नगर,26 फरवरी (ए)। जिले के ई रिक्शा आटो चालकों ने अपने उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए। एक सम्मेलन आयोजित कर नगर पालिका परिषद, ठेकेदार और पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न पर गहन चर्चा के साथ ही ई रिक्शा चालक कल्याण समिति के गठन का ऐलान करते हुए राजनीतिक परिवर्तन और शुचिता संवाहक युवा भाजपा नेता श्री वैभव चतुर्वेदी को संरक्षक घोषित किया।
सम्मेलन में पहुँचे अपने संरक्षक श्री चतुर्वेदी का जोरदार स्वागत करते हुए रिक्शा चालकों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। संरक्षक श्री वैभव चतुर्वेदी ने ई रिक्शा चालकों की सभी समस्याओं सुनी और त्वरित राहत देते हुए मौके से ही नगर पालिका के ठेकेदार से दूरभाष पर वार्ता कर ई रिक्शा चालकों से वसूले जा रहे स्टैंड शुल्क को कम करवाया। इसके साथ ई रिक्शा चालकों की अन्य समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संरक्षक श्री चतुर्वेदी ने कहा कि ई रिक्शा चालकों का उत्पीड़न और उनके साथ दोयम दर्जे का व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सभी नागरिकों को सम्मान से जीने का अधिकार देश के संविधान ने दिया है। आप के मान सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी।
सभी यात्रिओं से विनम्रता से पेश आने की और ट्रैफिक नियमों के पालन की अपील करते हुए कहा कि संरक्षक के रूप में जिम्मेदारी सौपने के लिए संगठन के सभी पदाधिकारियों का आभर व्यक्त किया।
इसके पूर्व सम्मेलन में पहुँचे अपने संरक्षक श्री वैभव चतुर्वेदी का सभी ने फूल मालओं से स्वागत किया।
अन्त में इस अवसर पर आयोजित सहभोज में सम्मिलित हो श्री चतुर्वेदी ने सामजिक समरसता का सन्देश दिया।

Exit mobile version