Site icon Asian News Service

हिमाचल प्रदेश में विदेशी जोड़े के शव मिले

Spread the love

शिमला/कुल्लू, 17 नवंबर (ए) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मणिकरण के पास एक तालाब में विदेशी जोड़े के निर्वस्त्र शव मिले। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।.

शवों पर चोटों के कुछ निशान थे। माना जा रहा है कि वे रूस के नागरिक थे।पुलिस ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन इसमें हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

इसने बताया कि युवक और युवती दोनों की उम्र 20 वर्ष के आसपास है और अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन आसपास से मिले कुछ समान से लग रहा है कि पीड़ित रूस से हैं।

मणिकरण से लगभग दो किलोमीटर दूर पार्वती नदी के तट पर तगरी में युवती का शव गर्म पानी के कुंड में मिला जबकि पुरुष का शव तालाब के बाहर पड़ा था।

सहायक पुलिस अधीक्षक संजीव चौहान ने ‘ कहा कि युवक के हाथ और गर्दन पर चोटों के निशान हैं जबकि युवती के हाथ पर चोटों के निशान हैं। उनकी चोटें जानलेवा नहीं हैं और मौत के कारण का अभी पता नहीं चला है।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल से एक ब्लेड, एक मोबाइल फोन, अन्य सामान और मादक पदार्थ (चरस) बरामद हुआ। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें स्पष्ट होंगी।

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया था जहां से उन्हें मंडी के मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। दंपति के चेहरों पर सूजन थी और पहचान में नहीं आ रहा थे।

फॉरेंसिक दल को मौके पर बुलाया गया और पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए होटल, होमस्टे और अन्य आवासों की जांच कर रही है।

Exit mobile version