Site icon Asian News Service

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Spread the love

लखनऊ, 03 मार्च (ए)। यूपी की राजधानी लखनऊ में मड़ियांव इलाके के छठा मील के पास मंगलवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) को गोली मार कर फरार हो गए। गोली लगने से घायल आयुष को आनन-फानन में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के अनुसार आयुष रात करीब 2.45 बजे मड़ियांव होकर घर लौट रहा था। छठा मील के पास पहुंचने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली आयुष के दाहिने हाथ को भेदते हुए निकल गई। एडीसीपी के मुताबिक घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष बयान देने की हालत में नहीं है। वहीं, बेटे पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी जयदेवी ट्रामा सेंटर पहुंच गए।
पुलिस ने बताया कि कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। आयुष की हालत अभी स्थिर है। मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है। वहीं, एडीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक घटनास्थल के करीब लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों को पुलिस तलाश रही है। उन्होंने बताया कि आयुष पर पहले भी हमला हो चुका है। ऐसे में रंजिश के चलते वारदात किए जाने का अंदेशा है।

Exit mobile version