Site icon Asian News Service

यूपी में पिता-पुत्र की निर्मम हत्या, अलग-अलग जगहों पर मिले दोनों के शव

Spread the love


बलिया,31मई (ए)। यूपी के
बलिया जिले हल्दी क्षेत्र में मंगलवार सुबह पिता-पुत्र की हत्या से सनसनी फैल गई। पुत्र का शव गांव से दूर कुएं में मिला जबकि पिता का शव घर के अंदर खून से लथपथ पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी।
मंगलवार की सुबह गांव के एक कुएं से 26 वर्षित विक्रम सिंह का खून से लतपथ शव मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। कुएं के बाहर खून के निशान मिले। इस संबंध से छानबीन करने पुलिस जब मृत युवक के घर पहुंची तो वहां उसके पिता उमाशंकर सिंह (70) का भी खून से लतपथ शव देखकर हतप्रभ रह गई। गांव में एक साथ बाप-बेटे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि किसी ने दोनों की हत्या की है।
गांव वालों के अनुसार उत्तर टोला स्थित घर में उमाशंकर सिंह अपने दो बेटों विक्रम सिंह (26) व संदीप सिंह (24) के साथ रहते थे। दोनों अविवाहित हैं, जबकि उमाशंकर की पत्नी का भी निधन हो चुका है। घटना के बाद से छोटे बेटे संदीप का पता नहीं चल सका है और उसका मोबाइल भी बंद है। ग्रामीणों की मानें तो उमाशंकर का एक और बेटा दिलीप विक्रम व संदीप से भी बड़ा है। वह 12-13 वर्ष पहले घर छोड़कर चला गया था। बताया जाता है कि 2-3 दिन पहले वह भी घर आया था। उस समय बाप-बेटों के बीच विवाद हुआ था। उसके बाद वह चला गया था। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी, सीओ, थानाध्यक्ष आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version