Site icon Asian News Service

शादी की पहली रात को दुल्हन के पेट में उठा दर्द,सच्चाई सामने आई तो दूल्हे के उड़े होश,फिर —

Spread the love


मेरठ, 30 दिसंबर (ए)। यूपी के मेरठ जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है। जहां शादी के बाद एक दुल्हन जब अपनी ससुराल पहुंची तो सुहागरात पर उसके पेट में दर्द होने लगा। दुल्हन के पेट में अचानक उठे दर्द से दूल्हा भी परेशान हो गया। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने पेट दर्द की शिकायत पर जांच-पड़ताल की तो मामला हैरान कर देने वाला निकला। जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों को जो बताया उसे सुनकर मानो पैरों तले से जमीन ही खिसक गई हो। डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन पांच माह की गर्भवती है और गर्भ में दो भ्रूण पल रहे हैं। इसके बाद हड़कंप मच गया। दूल्हा पक्ष ने फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। बताया जाता है कि
खरखौदा के पीपलीखेड़ा निवासी युवक का निकाह लिसाड़ी गेट निवासी युवती के साथ गत 25 दिसंबर को हुआ था। निकाह के बाद अगले दिन दुल्हन को लेकर युवक अपने घर पहुंचा। रात को दुल्हन ने पेट में दर्द की शिकायत की। परिजनों ने स्थानीय मेडिकल कॉलेज में दुल्हन का चेकअप कराया तो खुलासा हुआ कि वह पांच माह की गर्भवती है। अल्ट्रासाउंड कराया तो गर्भ में दो भ्रूण होने की पुष्टि हो गई। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। दुल्हन के परिजनों को पूरा मामला बताया गया और इसके बाद विवाद खड़ा हो गया। दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई। 
युवक पक्ष ने आरोप लगाया कि दुल्हन के परिजनों ने पहले धोखाधड़ी करके निकाह कराया और अब 10 लाख रुपये तलाक के लिए मांग रहे हैं। इसके बाद गुरुवार को युवक ने एसएसपी मेरठ कार्यालय में तहरीर दी।

Exit mobile version